logo

नीतीश कुमार के महिलाओं पर दिए बयान पर भड़के PM, कहा-कोई शर्म नहीं है...कितना नीचे गिरेंगे

pm_modi_51.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के सीएम नीतीश कुमार के महिलाओं पर दिए आपत्तिजनक बयान को पीएम मोदी ने भद्दा बताया। मध्यप्रदेश में चुनावी सभा में संबोधन के दौरान पीएम ने नीतीश पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि घमंडिया गठबंधन का एक बहुत बड़ा नेता जो इनका झंडा लेकर घूम रहे हैं। उन्होंने सदन में माताओं-बहनों की मौजूदगी में ऐसी भद्दी बातें कही जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। ऐसी भाषा में भद्दी बातें की.....उन्हें कोई शर्म नहीं है। कितना नीचे गिरेंगे। पूरे दूनिया में देश का अपमान करवा रहे हैं। इतना ही नहीं इस अलायंस का  एक भी नेता माताओं-बहनों के भयंकर अपमान के खिलाफ एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ। ऐसा दृष्टिकोण रखने वाले आपका भला कर सकते हैं क्या?'


मैं आपके सम्मान के लिए जो बन पड़ेगा करूंगा
पीएम ने आगे कहा कि नीतीश तो इंडिया अलांयस का झंडा लेकर घूम रहे हैं। देश को बीजेपी को उखाड़ फेंकने के लिए अलग-अलग तरह के खेल कर रहे हैं। जो माताओं-बहनों के प्रति ये दृष्टिकोण रखते हैं, वे कभी आपका भला कर सकते हैं? मोदी ने महिलाओं से पूछा- वो आपकी इज्जत बचा सकते हैं? आपका सम्मान या गौरव कर सकते हैं। कैसा दुर्भाग्य आया है देश का। कितने नीचे गिरोगे।  दुनिया में देश की बेइज्जती करा रहे हो। मेरी माताएं-बहनें... मैं आपके सम्मान के लिए जो बन पड़ेगा। उससे कभी पीछे नहीं हटूंगा।

 
नीतीश ने क्या कहा था
जानकारी हो कि बिहार के मुख्यमंत्री ने मंगलवार को बिहार विधानसभा के सदन में अजीबो-गरीब बयान दिया। जिसे सुन सदन में अजीब-सा महौल हो गया। जहां पुरुष विधायक मुंह दाब कर हंसने लगे वहीं महिलाएं सिर झुकाकर बैठी रही।  सीएम ने जनसंख्या नियंत्रण को समझाते हुए कहा कि  "हम चाहते हैं लड़की पढ़ाई करे। जब शादी होगा लड़का-लड़की में, तो जो पुरुष है वो तो रोज रात में करता है ना... तो उसी में और (बच्चा) पैदा हो जाता है। और लड़की पढ़ लेती है तो उसको मालूम रहेगा कि ऊ (पति) करेगा ठीक है, लेकिन अंतिम में भीतर मत घुसाओ, उसको बाहर कर दो। तो उसी वजह से संख्या घट रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N